श्रीनगर ग्रेनेड हमला (Photo Credits-ANI Twitter)
श्रीनगर ग्रेनेड हमला (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट बाजार में रविवार को आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड (Grenade Attack In Srinagar Market) से हमला किया इस हमले में मरने वालों की संख्या अब दो पहुंच गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “शाम चार बजकर 20 मिनट पर आतंकवादियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर तैनात पुलिस और सुरक्षाबलों पर एक ग्रेनेड से हमला किया।”  इस घटना में कल जॉन मोहम्मद नामक एक पुलिसकर्मी समेत 20 से अधिक लोग घायल हुए थे। 

    गौर हो कि घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक की पहचान मोहम्मद असलम मखदूमी (70) के रूप में की गई है जो शहर के नौहट्टा इलाके का निवासी था। आज और एक शख्स की मौत के बात मरने वालों का आंकड़ा अब दो हो गया है। अधिकारी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। 

    उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि ग्रेनेड हमले में शामिल लोगों की पहचान और उन्हें गिरफ्तार करने की दिशा में प्रयास किया जा रहा है। कुमार ने कहा कि पुलिस “इस ग्रेनेड फेंकने वाले मॉड्यूल का जल्दी ही पर्दाफाश करेगी।” उन्होंने कहा, “पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है।” एजेंसी इनपुट के साथ)