Murder of JDU youth leader Saurabh Kumar
JDU युवा लीडर सौरभ कुमार की हत्या (डिजाइन फोटो)

पटना में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के युवा लीडर सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यहां गोली लगने के बाद सौरभ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-गया मार्ग को जाम कर दिया है।

Loading

पटना: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) बुधवार को गोलियों की गूंज से दहल उठी। यहां जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United, JDU) के युवा लीडर सौरभ कुमार (Youth leader Saurabh Kumar) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना में सौरभ के साथी भी बुरी तरह घायल हुए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस को शक है की ये हत्या का कारण राजनीतिक दुश्मनी हो सकती है।

जानकारी मुताबिक वारदात को देर रात पुनपुन के बढ़ईया कोल इलाके में अंजाम दिया गया। जहां शादी समारोह से आने के दौरान बाइक पर सवार चार अज्ञात हमलावरों ने सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उस समय सौरभ अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक शादी समारोह से लौट रहा था। घटना में सौरभ के दोस्त भी घायल हुए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

JDU के युवा लीडर सौरभ कुमार की हत्या की खबर मिलते ही लोगों में आक्रोश देखा गया। आक्रोशित लोगों ने पटना-गया मार्ग को जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार जानलेवा हमले में जेडीयू नेता सौरभ कुमार के सिर और गर्दन में गोली लगी है। गोली लगने के बाद सौरभ ने दम तोड़ दिया था।