(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: हाल ही में ANI द्वारा आई जानकारी के मुताबिक़, झारखंड की अंकिता जो एकतरफा प्यार का शिकार हो गई, आज उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया। ज्ञात हो कि इस मामले में अंकिता ने शाहरुख़ नाम के शख्स का दोस्ती को लेकर प्रस्ताव ठुकराया था। जिसके बदले में शाहरुख ने अंकिता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया जिस वजह से एक तरफा प्यार में पीड़िता अंकिता की मृत्यु हो गई। 

     

    गौरतलब हो कि यह दिल दहला देने वाली घटना झारखंड (Jharkhand) में दुमका (Dumka) के जरुवाडीह की है, यहां पेट्रोल से जला दी गई 16 वर्षीय छात्रा अंकिता बीते शनिवार देर रात जिंदगी की जंग हार गई। पता हो कि बीते चार दिन से रिम्स में जिंदगी के लिए जूझ रही अंकिता ने आखिरकार दम तोड़ दिया। वहीं आपको बता दें कि घटना में लड़की को जलानेवाला शाहरुख नामक एक युवक को पुलिस द्वारा पहले ही यानी 23 अगस्त को गिरफ़्तार कर लिया गया है। 

     

    इधर जैसे ही अंकिता की मौत की सूचना दुमका पहुंची, लोग आक्रोशित हो उठे। वहीं इस क्रूरता भरी घटना के विरोध में अब जगह-जगह प्रदर्शन होने लगे हैं। साथ ही लोगों ने अपनी दुकान बंद कर ली हैं। जिसके चलते इलाके में तनाव है। वहीं प्रशासन द्वारा एहतियातन पूरे शहर में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। फिलहाल शहर में निषेधाज्ञा लागू है।