JP Nadda
FILE- PHOTO

    Loading

    नई दिल्ली: गोवा (Goa) में मुख्यमंत्री बदलने की चर्चा पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने विराम लगा दिया है। रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा, “सीएम प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने बहुत बढ़िया काम किया है और पार्टी उन्हीं के नेतृत्व में अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी।” ज्ञात हो कि, नड्डा दो दिन के गोवा के दौरे पर पहुंचे हैं। यह उनके दौरे का दूसरा दिन है। 

    विधायक आशावादी और आत्मविश्वास से भरे

    भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “मैंने विभिन्न स्तरों पर कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की है और हमने विस्तृत चर्चा की है। जहां तक पार्टी का सवाल है, मैं बहुत आशावादी हूं। गोवा भाजपा ने पिछले 4.5 वर्षों में एक बड़ी छलांग लगाई है।”

    उन्होंने कहा, “मंत्रियों और विधायकों के साथ बातचीत के दौरान, मैंने पाया कि विधायक बहुत आशावादी और आत्मविश्वास से भरे हैं। कांग्रेस से बड़ी संख्या में नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. मैंने उनसे विस्तृत चर्चा की। उन्होंने भाजपा के कामकाज की प्रशंसा की है जो मुझे और अधिक आशावादी बनाता है।”

    अन्य नाम के बारे में सोचने की जरूरत नहीं

    नड्डा ने कहा, “गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बहुत अच्छा काम किया है. उनके नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हुआ है। हम उनके साथ (सीएम फेस के तौर पर) आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा में संसदीय बोर्ड आधिकारिक घोषणा करता है लेकिन किसी अन्य नाम के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है।”

    यह निराधार और मुद्दाविहीन

    देश में पेगासस को लेकर विपक्षी दलों किए हमलों पर जेपी नड्डा ने कहा, “जहां तक स्नूपगेट की बात है तो यह निराधार और मुद्दाविहीन है। कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जो लोगों से जुड़ा हो। इसलिए वे इस तरह का मुद्दा उठाते हैं।”