corona
File Pic

    बेंगलोर: कर्णाटक के धारवाड़ के एसडीएम कॉलेज ऑफ़ मेडिकल साइंसेज के 66 विद्यार्थी दो डोस लेने के बाद दोबारा कोरोना संक्रमित हो गए है। जिसके बाद दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी नितेश पाटिल ने कहा की संक्रमितों की संख्या बढ़ सकती है। चूँकि बड़ी संख्या में छात्रों ने कॉलेज के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। 

    जानकारी मिली है कि सभी छात्र फर्स्ट ईयर के छात्र हैं। वहीं, कॉलेज में दाखिला लेने वाले ज्यादातर छात्र दूसरे राज्यों के हैं। सुचना मिलते ही एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल के दो हॉस्टल को सील कर दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने पुरे परिसर को घेराबंदी कर दी है। मौके पर सभी स्वास्थ्य कर्मचारी के आलावा सभी ऑफिसर भी मौजूद हो गए है। वहीं जिलाधिकारी ने मेडिकल कॉलेज का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। 

    दो छात्रावास को किया गया सील 

    जिलाधिकारी नितेश पाटिल ने कहा, जो छात्र कोरोना संक्रमित पाए  है उन्होंने दोनों डोस ले चुके है। जानकारी मिलते ही दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है।  100 छात्रों की रिपोर्ट का इंतजार है। सभी का इलाज और खाना हॉस्टल में उपलब्ध किया जाएगा। किसी को भी छात्रावास के बाहर  निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 

    कोरोना रोधी टीके के दोनो डोज ले चुके है छात्र 

    ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हाल ही में कॉलेज के में हुए एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद छात्र संक्रमित हुए हैं। अधिकारी ने कहा, ‘हम यह पता लगा रहे हैं कि छात्र कॉलेज से बाहर कहां-कहां गए थे। हमें शक है कि कॉलेज में छात्रों के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।  हमने उस कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्रों का कोरोना टेस्ट  किया है। हमने प्राथमिक और माध्यमिक संपर्कों का भी पता लगाया है और उनका टेस्ट किया है. हैरान करने वाली बात यह है कि सभी छात्रों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं।’