BJP National President JP Nadda
Photo: JP Nadda/ ANI Twitter

Loading

चिक्कानायकनहल्ली. आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी कमर कस ली है। भाजपा जमकर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों पर हमलावर है। इस बीच शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को चुनाव लड़ना नहीं आता। लोगों ने उनकी पार्टी को वोट नहीं दिया तो लोकतंत्र खतरे में है? राहुल गांधी ने 135 करोड़ भारतीयों का अपमान किया है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

कर्नाटक के चिक्कानायकनहल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, “2014 से पहले भारत में 2G, 3G और CWG जैसे भ्रष्टाचार घोटाले हुए थे।  पीएम मोदी ने भारत के राजनीतिक कामकाज को बदल दिया है। कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार, वंशवादी शासन और अपराधीकरण था।”

नड्डा ने कांग्रेस के परिवारवाद के मुद्दे पर कहा, “कांग्रेस राहुल गांधी की रीपैकेजिंग कर रही है।  भारत छोटा नहीं है, कांग्रेस के परिवारवाद ने भारत को छोटा कर दिया। कर्नाटक को शिवमोग्गा हवाई अड्डा, केम्पेगौड़ा हवाई अड्डा, बेलगावी में पुनर्विकास परियोजना और तुमकुरु में एचएएल कारखाना मिला।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “राहुल गांधी को चुनाव लड़ना नहीं आता।  लोगों ने उनकी पार्टी को वोट नहीं दिया तो लोकतंत्र खतरे में है?  राहुल गांधी ने 135 करोड़ भारतीयों का अपमान किया है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।  वह मानसिक रूप से दिवालिया है।”