Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    नई दिल्ली. एक रौंगटे खड़ी कर देने वाली खबर के अनुसार कर्नाटक (Karnatka) के देवनगिरि जिले में बीते हफ्ते एक महिला को मैसेज करने के आरोप में 20 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर उसे अपना बंदी भी बना लिया। इतना ही नहीं उसकी पिटाई भी की गई और उसे सरेआम निवस्त्र कर घुमाया गया। इस बाबत पुलिस ने बीते सोमवार को बताया कि अब तक दो लोगों को अपनी हिरासत में लिया है।

    युवक की गई बेरहमी से पिटाई

    गौरतलब है कि पुलिस ने यह भी कहा है कि, पीड़िता की मां ने शिकायत में यह आरोप लगाया है कि उसके बेटे गणेश को महिला के परिवार और कुछ स्थानीय निवासियों ने बीते बुधवार शाम को अत्तिकरे गांव में उनके घर से उठा लिया और दो दिनों के लिए एक मैरिज हॉल में बंदी भी बना लिया। उसने दावा किया कि उसे बेरहमी से पीटा गया और गांव के चारों ओर निवस्त्र घुमाया गया।

    पीडिता की मां ने बताया जब वे मेरे बेटे को लेकर जा रहे थे, तब यह भी नहीं बताया कि वे उसे क्यों ले जा रहे थे। वहीं उन्होंने उसे जाने देने की हमारी दलीलों को भी नहीं सुना। मैंने उनसे कुछ न करने की भीख मांगी लेकिन वे उसे ताबड़तोड़ मारते रहे और वीडियो बनाते रहे। इसके लिए उन्होंने बारी-बारी से उस पर हमला किया। हमलावर मेरे बेटे को बाहर ले गए और गांव में निवस्त्र कर  घुमाया। उसका देवनगेरे के एक सरकारी अस्पताल में फिलहाल इलाज चल रहा है।

    फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं अधिकारी ने कहा कि, अब तक दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और हमले में और लोगों की संलिप्तता का पता लगाने के इस बाबत प्रयास भी जोर शोर से जारी है।