File Photo
File Photo

    कोलकाता: कोलकाता के भवानीपुर इलाके में एक बुजुर्ग गुजराती दंपत्ति की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही हत्या के सिलसिले में पकड़े गए लोगों की कुल संख्या पांच हो गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि कोलकाता पुलिस के दो दलों द्वारा शुक्रवार शाम अलग-अलग जगहों पर की गई कार्रवाई में एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश के मथुरा से पकड़ा गया, जबकि दूसरे को ओडिशा के जाजपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया। 

     उन्होंने कहा, “दोनों व्यक्ति अपराध में सीधे तौर पर शामिल हैं। छह जून यानी मृतक दंपत्ति की हत्या के दिन वे उनके भवानीपुर स्थित आवास पर मौजूद थे। हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं। दोनों को कोलकाता लाया जा रहा है।” अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति हावड़ा के लिलुआ का निवासी है, जबकि दूसरा दक्षिण 24 परगना जिले के जिंजी बाजार का रहने वाला है। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।  

    गौरतलब है कि छह जून की रात को कारोबारी अशोक शाह और उनकी पत्नी रश्मिता हरीश मुखर्जी रोड स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। यह इलाका पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के निकट होने के कारण बेहद उच्च सुरक्षा वाला क्षेत्र माना जाता है। पुलिस को संदेह है कि हत्या किसी आर्थिक विवाद के चलते की गई है। (एजेंसी)