Locket Chatterjee retaliated on TMC leader Kunal Ghosh, said- Mamta's path is difficult in Bhabnipur, that's why spreading fake news

    कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta party) की सांसद लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) ने तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के नेता कुणाल घोष (Kunal Ghosh) के दावे पर प्रतिक्रिया दी है। भाजपा सांसद ने पलटवार करते हुए कहा, “मैं भाजपा के चुनाव प्रभारी के रूप में उत्तराखंड पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। भबानीपुर उपचुनाव के लिए दिलीप घोष और सुवेंदु अधिकारी जैसे स्टार प्रचारक हैं। ममता बनर्जी के लिए यह चुनाव संदिग्ध है। इसलिए सामने आ रही है ये फेक न्यूज।”

    कुणाल घोष के मानसिक हालात पर तंज कस्ते हुए कहा, “मुझे लगता है कि कुणाल घोष ठीक नहीं हैं। उसे जल्दी ठीक होना चाहिए और फिर बात करनी चाहिए।” इसी के साथ उन्होंने कहा कि, “दिलीप घोष यह सुनिश्चित करने पर ध्यान देना चाहिए कि ममता बनर्जी भबनीपुर से हारे नहीं।”

    ज्ञात हो कि, घोष ने ट्वीट करते हुए कहा दावा किया था कि, धन्यवाद और बधाई ‘स्टार प्रचारक’ लॉकेट चटर्जी भबनीपुर में चुनाव प्रचार नहीं करने के कारण भाजपा के कई बार अनुरोध करने के बाद भी नहीं आए। एक मित्र के रूप में आप जहां कहीं भी हों, आपकी सफलता की कामना करते हैं। दुनिया बहुत छोटी है। आशा है कि वे दिन फिर से लौटेंगे जब जहां से आपने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी।