Malayalam-actor-Sreenath-Bhasi-arrested-for-'abusing'-anchor-during-interview
Photo: Twitter

    Loading

    कोच्चि: केरल पुलिस ने एक साक्षात्कार के दौरान एक महिला पत्रकार को कथित रूप से अपशब्द कहने के आरोप में मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।  ऑनलाइन मीडिया की एक पत्रकार की शिकायत के आधार पर अभिनेता को मराडू पुलिस थाने में तलब करने के बाद गिरफ्तार किया गया।

    पुलिस ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘हमने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें चिकित्सीय परीक्षण के लिए ले जाया जाएगा।” गिरफ्तारी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 ए (1) (चतुर्थ), 509 और 294 बी के तहत की गई। पुलिस ने कहा कि अभिनेता को चिकित्सीय जांच के बाद जमानत पर छोड़ दिया जाएगा, क्योंकि यह एक जमानती अपराध है। कथित घटना 21 सितंबर को उस समय हुई, जब भासी अपनी नयी फिल्म ‘चट्टांबी’ को लेकर साक्षात्कार दे रहे थे। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। 

    साक्षात्कार दौरान जब ऑनलाइन मीडिया की पत्रकार ने फिल्म के नाम से जुड़ा सवाल पूछा तो भासी नाराज नजर आए। वीडियो में भासी यह कहते सुने गए कि वह ‘‘नाराज” हैं और वह साक्षात्कार छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने इसके बाद कैमरामैन से वीडियो रिकॉर्ड करना बंद करने को कहा। हालांकि, शिकायत में, महिला ने आरोप लगाया कि कैमरा बंद होने के बाद भासी ने उन्हें और उसके सहयोगियों को अपशब्द कहे। 

    इसके कुछ ही समय बाद, एक निजी एफएम चैनल के साथ एक अलग साक्षात्कार के दौरान भासी द्वारा रेडियो जॉकी को अपशब्द कहने संबंधी एक और क्लिप भी वायरल हो गई। दूसरे वीडियो में, भासी साक्षात्कारकर्ता द्वारा पूछे गए प्रश्नों के खराब स्तर से स्पष्ट रूप से चिढ़े दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। बाद में, भासी ने एक टेलीविजन चैनल के साथ साक्षात्कार में, आरोपों से इनकार किया और साक्षात्कार के दौरान अपना आपा खोने पर खेद व्यक्त किया। (एजेंसी )