CM Conrad Sangma

    Loading

    शिलांग: मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा (CM Conrad Sangma) के हेलीकॉप्टर की बुधवार को तुरा से रास्ते में खराब मौसम के कारण आपात लैंडिग करना पड़ा। यह आपात लैंडिंग शिलांग के उमियाम में यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज (Union Christian College) में कराई गई।

    शिलांग में एडवांस लैंडिंग ग्राउंड (एएलजी) पर उतरने में असफल रहने के बाद हेलीकॉप्टर सुंदर उमियम झील के पास उतरा। बता दें कि, मुख्यमंत्री राज्य के पश्चिमी भाग में गारो हिल्स में अपने निर्वाचन क्षेत्र के आधिकारिक दौरे से लौट रहे थे।

    उन्होंने ट्विटर पर कहा कि खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को उमियम झील के पास यूनाइटेड क्रिश्चियन कॉलेज ग्राउंड में उतरना पड़ा।  मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने परिसर में सुंदर दृश्यों का आनंद लिया, कॉलेज के कर्मचारियों से मुलाकात की और कैंटीन में दोपहर का भोजन किया।  उन्होंने कहा, “मौसम वास्तव में अप्रत्याशित है। हमें सुरक्षित वापस लाने के लिए कैप्टन और पायलट का धन्यवाद।”

    ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह कॉलेज के मैदान पर चलते, आपात लैंडिंग के बारे में बताते और दोपहर का भोजन करते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा, “सुरक्षा कारणों से हमने मार्ग बदल लिया और यह अच्छा रहा। हम शहर वापसी के लिए रास्ता तय करेंगे ।” इससे पहले दिन में, वह ऑल सोल्स डे के अवसर पर अपनी मां के साथ अपने पिता पी ए संगमा की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते देखे गए।