tmc
File Pic

    Loading

    कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ने विभिन्न सरकारी विभागों और मंत्रालयों में अगले डेढ़ साल में 10 लाख लोगों को ‘मिशन मोड’ पर भर्ती करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश का मजाक उड़ाते हुए मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले ‘जनता को बेवकूफ बनाने’ की कोशिश कर रहे हैं।

    वरिष्ठ तृणमूल नेता पार्थ चटर्जी ने कहा, “भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए किसी भी वादे को कभी पूरा नहीं किया गया है। मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, लेकिन वास्तव में पिछले आठ वर्षों में करोड़ों लोगों ने अपना रोजगार गंवाया है। केंद्र को हमें रोजगार सृजन और नौकरी गंवाने वाले लोगों के बारे में आंकड़े देने चाहिए।” उन्होंने कहा, “यह 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले जनता को बेवकूफ बनाने का एक प्रयास है।”

    चटर्जी ने कहा, “हर बार जब कोई चुनाव आता है तो भाजपा एक नयी चाल के साथ मैदान में उतरती है। केंद्र में उसकी सरकार पिछले आठ वर्षों से क्या कर रही थी? सरकारी विभागों में भर्ती क्यों नहीं हुई?” प्रधानमंत्री मोदी ने विभिन्न सरकारी विभागों और मंत्रालयों से कहा है कि वे ‘‘मिशन मोड” में काम करते हुए अगले डेढ़ साल में दस लाख लोगों की भर्ती करें। (एजेंसी)