Gang Rape
Representative Image

    Loading

    जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में आठ लोगों द्वारा एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

    अधिकारियों ने बताया कि मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ 29 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिन्होंने कथित तौर पर लड़की के साथ तीन बार सामूहिक दुष्कर्म किया, घटना का वीडियो बनाया, उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित किया और पीड़िता से धन उगाही भी की। किशनगढ़ बास के अनुमंडल अधिकारी अतुल अग्रे ने कहा, ‘‘आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।”

    मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि 17 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 31 दिसंबर 2021 को साहिल नाम के एक व्यक्ति ने उसे यह कहकर बुलाया था कि उसके पास पीड़िता की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हैं। पीड़िता के मुताबिक, जब वह साहिल की बताई जगह पर पहुंची तो उसी गांव के कुछ अन्य आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

    पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इसके बाद तीन जनवरी और छह अप्रैल 2022 को दो और मौकों पर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाया और उसे प्रसारित नहीं करने के नाम पर पीड़िता से 50 हजार रुपये वसूले। 

    पीड़िता के परिजनों ने दावा किया है कि आारोपी और धन की मांग कर रहे थे, जिसे वे नहीं दे पाए, इसके बाद आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी उसी गांव के निवासी हैं, जिनकी पहचान साहिल, जावेद, अरबाज, अकरम, तालिम, मुस्तकीम, सलमान और अकरम (एक अन्य) के रूप में की गई है। (एजेंसी)