abhishek
File Pic

    Loading

    कोलकाता: शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी को सरकार के बाद पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया है। गुरुवार को पार्टी की बैठक के बाद महासचिव अभिषेक बनर्जी इस बात का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि, “भ्रष्टाचार के खिलाफ पार्टी की जीरो टॉलरेंस है। हम उसका कभी समर्थन नहीं करेंगे। जांच एजेंसी जल्द से जल्द जांच करें क्योंकि, हम भी जानना चाहते हैं पैसा कहां से आया?

    बनर्जी ने कहा, “पार्थ चटर्जी को टीएमसी से महासचिव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और तीन अन्य पदों के साथ हटा दिया गया है। जांच जारी रहने तक उसे निलंबित कर दिया गया है। दोषी न साबित होने पर वापस आ सकते हैं।”

    उन्होंने कहा, “भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस होगा। जांच एजेंसी को समय सीमा के भीतर जांच पूरी करनी होगी। शारदा मामले में भी कुछ नहीं हुआ, यह सिर्फ लटका हुआ है। समयबद्ध जांच होनी चाहिए।”

    गलत करने वालों को नहीं बख्शेंगे 

    डायमंड हार्बर से सांसद ने कहा, “सीएम ने फैसला लिया और (पार्थ चटर्जी) मंत्री को हटा दिया गया। मामले की जांच की जा रही है। अगर कोई गलत करता है तो टीएमसी उसे नहीं बख्शेगी।”

    मेरी पार्टी सख्त कार्रवाई करती

    इसके पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी चटर्जी को तीनों मंत्रालय के मंत्री पद से हटा दिया है। उन्होंने अपना बयान जारी करते हुए कहा, “मैंने पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटा दिया है। मेरी पार्टी सख्त कार्रवाई करती है। इसके पीछे बहुत सारी योजनाएँ हैं लेकिन मैं विवरण में नहीं जाना चाहता।”