हैदराबाद में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- तेलंगाना चाहता है बदलाव, डबल इंजन की सरकार से होगा विकास

    Loading

    हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोमवार को तेलंगाना की जनता को संबोधित किया। हैदराबाद के परेड ग्राउंड को आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “तेलंगाना के लोग अपनी मेहनत के लिए जाने जाते हैं। राज्य के लोगों में बहुत प्रतिभा है। तेलंगाना अपने इतिहास और संस्कृति के लिए भी जाना जाता है, इसकी कला और वास्तुकला हम सभी के लिए गर्व की बात है।”

    उन्होंने आगे कहा, “पिछले 8 वर्षों में, हमने गरीबों, दलितों, पिछड़े और आदिवासी लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न नीतियां शुरू की हैं। इसलिए समाज के हर वर्ग के लोगों का हमारी सरकार और उसकी नीतियों पर भरोसा बढ़ा है।”

    तेलंगाना में भी डबल इंजन की सरकार 

    पीएम ने आगे कहा, “अन्य राज्यों में भी, हमने देखा है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने लोगों का उसमें विश्वास बढ़ाया है। तेलंगाना में भी लोग भाजपा की डबल इंजन सरकार का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हाल ही में एक रिपोर्ट से पता चला है कि बैंकों में पैसा जमा करने में महिलाओं की हिस्सेदारी बढ़ी है। ग्रामीण इलाकों में तो यह और भी बेहतर है। सर्वेक्षण में कहा गया है कि आर्थिक संपत्ति अपने नाम करने में महिलाओं की भागीदारी बढ़ी है। यह संभव हुआ क्योंकि हमने उन्हें बैंकिंग सिस्टम से जोड़ा।”

    डबल इंजन सरकार से दो गुना विकास 

    मोदी ने कहा, “भाजपा न केवल नवाचार और तकनीक की परियोजनाएं बना रही है बल्कि गरीब भाइयों और बहनों को संसाधन भी उपलब्ध करा रही है… हम तेलंगाना के किसानों के कल्याण के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं… पिछले 8 वर्षों में, तेलंगाना में राष्ट्रीय राजमार्ग की लंबाई दोगुनी होकर 5000 किमी लंबा नेटवर्क हो गया है।” उन्होंने कहा, “जब तेलंगाना में बनेगी बीजेपी की डबल इंजन सरकार, राज्य के हर शहर और गांव में विकास कार्यों में तेजी आएगी।”