नवजोत सिंह सिद्धू की बहन (Photo Credits-ANI Twitter)
नवजोत सिंह सिद्धू की बहन (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) से पहले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) विवादों में घिर गए हैं। बताना चाहते हैं कि सिद्धू की एनआरआई बहन सुमन तुर ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुमन तुर के आरोपों की मानें तो सिद्धू ने उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद उनकी मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से बाहर निकाल दिया है। जिसके बाद दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस हालत में मौत हो गई। 

    ज्ञात हो कि नवजोत सिंह सिद्धू की बहन सुमन तुर अमेरिका से चंडीगढ़ आई और उन्होंने प्रेस वार्ता कर ये गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धू ने झूठा बयान दिया कि उनके माता-पिता न्यायिक रूप से अलग हुए थे। 

    सिद्धू की बहन ने लगाए ये आरोप, देखें वीडियो-

    दूसरी तरफ बहन ने यह भी आरोप लगाया कि जब वो अमृतसर में सिद्धू से मिलने गई थी तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। साथ ही सिद्धू ने उन्हें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक किया है। सुमन तुर ने कहा कि साल 1986 में उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत हुई थी। इसके बाद सिद्धू ने मां को उनके साथ घर से बेदखल कर दिया। तुर ने कहा कि मां ने अपनी छबि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस परिस्थिति में मौत हो गई।