child
Representative Image

Loading

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही जिला अस्पताल में कुत्तों ने एक महीने के बच्चे को नोच डाला जिससे बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अस्पताल के टीबी वार्ड में बच्चा अपनी मां के पास सो रहा था, इसी दौरान बच्चे को कुत्ते उठाकर ले गए। उन्होंने बच्चे को बुरी तरह से नोच डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो कुत्ते अस्पताल के टीबी वार्ड के अंदर जाते दिख रहे हैं जबकि बाद में एक कुत्ते को वार्ड से बाहर निकलते देखा गया। कोतवाली के थानाधिकारी सीताराम ने कहा, ‘टीबी वार्ड में स्टाफ नहीं था। सोमवार की देर रात मां अन्य बच्चों के साथ सो गई।

महिला के पति को टीबी के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उधर, अस्पताल प्रशासन ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। कार्यवाहक प्रधान चिकित्सा अधिकारी (पीएमओ) डॉ वीरेंद्र ने संवाददाताओं से कहा, ‘मरीज की परिचारिका (पत्नी) सो गई थी। गार्ड दूसरे वार्ड में काम कर रहा था। मैंने सीसीटीवी फुटेज नहीं देखा है। मैं जांच के बाद ही टिप्पणी कर पाऊंगा। मैंने प्रभारी को भी घटना के बारे में सूचित कर दिया है।’