nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. राजस्थान (Rajasthan) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिले में एक जीप का ट्रक से भयंकर टक्कर (Accident) हो गई है, इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल ये सभी लोग अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद उदयपुर से इंदौर लौट रहे थे। उक्त हादसा शुक्रवार को आधी रात के करीब हुआ। उदयपुर के अस्पताल में फ़िलहाल घायलों का इलाज जारी है।

    वहीं पुलिस के अनुसार यह हादसा शुक्रवार देर रात गांव मोरवन के पास उस समय हुआ, जब एक SUV जीप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस जीप में सवार लोग एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के बाद उदयपुर से वापस इंदौर लौट रहे थे।

    मामले पर मंगलवाड़ के थानाधिकारी ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। उन्होंने कहा कि सभी घायलों को मंगलवाड़ में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक कविया के मुताबिक मृतकों की पहचान इंदौर निवासी सोहेल, शकीला, राजा और जाहिद के रूप में हुई है।फिलहाल मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है जिसके बाद उनके शवों को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।