Stone pelting on JDU leader Upendra Kushwaha's convoy, Jagdishpur incident in Bihar
Photo: @ANI/Twitter

    Loading

    पटना: जेडीयू के नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बीच, बड़ी खबर सामने आ रही है कि उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हो गया है। यह घटना भोजपुर जिले के जगदीशपुर में हुई। जेडीयू के नेता जब नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे थे, तभी उनके काफिले पर हमला किया गया। उपेंद्र कुशवाहा ने खुद ट्वीट कर इस की जानकारी दी।  

    उपेंद्र कुशवाहा ने यह कहते हुए सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को टैग भी किया है। उन्होंने लिखा, “अभी भोजपुर जिला के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिला में शामिल मेरी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया, पत्थर फेंका। सुरक्षाकर्मियों के दौड़ने पर सभी भाग निकले।”

    कुशवाहा का विरोध

    ख़बरों के मुताबिक, आरा के जगदीशपुर के पास  उपेंद्र कुशवाहा का जमकर विरोध किया गया। उनकी गाड़ी के समीप काला झंडा दिखाए गए।  इस दौरान प्रदर्शनकारियों और समर्थकों के बीच बवाल मच गया। इसके बाद समर्थकों ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी डंडों से वार किया। हमले में दो लोगों के सिर को चोंटें आई है। 

    जख्मी शख्स ने बताया कि, ‘उपेंद्र कुशवाहा के लिए वो लोग हमेशा खड़े रहे हैं, लेकिन आज वो समाज तोड़ने का काम कर रहे हैं इसलिए वे उनका विरोध कर रहे थे।  शांतिपूर्वक विरोध करने के बाद भी उनके कार्यकर्ताओं ने पीटा है। सिर फट गया है। कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी में केवल गुंडों को पाल रखा है जो आम लोगों का खून बहा रहे हैं।’