सुजाता मंडल ने छोड़ा भगवे का साथ, हुईं टीएमसी में शामिल

कोलकाता: भाजपा सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) की पत्नी सुजाता मंडल खान (Sujata Mondal Khan) भगवा खेमे (Saffron Camp) को छोड़कर सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) (टीएमसी) (TMC) में शामिल हो गईं। उनका दावा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में अपने पति को जिताने के लिए कई जोखिम उठाने के बावजूद उन्हें वाजिब पहचान नहीं मिली। सुजाता मंडल ने आरोप लगाया कि भाजपा में ‘नए-नए शामिल हुए, बेमेल और भ्रष्ट नेताओं’ को निष्ठावानों से ज्यादा तरजीह मिल रही है। 

टीएमसी सांसद सौगत रॉय (Saugat Roy) और पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष (Kunal Ghosh) की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद मंडल ने कहा, “पति के संसद के लिए निर्वाचित कराने के वास्ते शारीरिक हमले झेलने समेत काफी बलिदान देने के बावजूद मुझे बदले में कुछ नहीं मिला… मैं हम सबकी प्रिय नेता ममता बनर्जी और हमारे दादा अभिषेक बनर्जी के साथ काम करना चाहती हूं।” 

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रदेश प्रमुख पति सौमित्र खान की प्रतिक्रिया पूछने पर सुजाता मंडल ने कहा, “यह उन पर है कि वह अपने भविष्य के कदमों के बारे में फैसला करें।” उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि उन्हें एक दिन एहसास होगा… कौन जानता है कि वह भी टीएमसी में एक दिन वापसी करें।” (एजेंसी)