TMC leader Babul Supriyo
ANI Photo

    Loading

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चार विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। सभी उम्मीदवार जमकर प्रचार कर रहे हैं। इस बीच मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति से आहत होकर रिटायर हुआ था। मुझे लगा था कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री को ज्ञान की कोई परवाह नहीं है।

    समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा कि, “मैं राजनीति से आहत होकर रिटायरमेंट का फैसला लिया था, मुझे लगा था कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को ज्ञान की कोई परवाह नहीं है। मैंने 2014 से भाजपा के लिए कड़ी मेहनत की है। दो बार चुनाव जीतने और मंत्रालय में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अगर मेरी पदोन्नति की आकांक्षाएं हैं तो इसमें क्या गलत है?”

    उन्होंने कहा कि, “अगर मुझे कोई डर होता तो मैं पार्टी क्यों छोड़ता। एक व्यक्ति जो एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाता है और अक्सर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के साथ अपने संबंध का दिखावा करता है लेकिन वह लोग मेरे पीछे केंद्रीय एजेंसियों को लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हम इसका सामना करेंगे।”

    बता दें कि, बाबुल सुप्रियो टीएमसी की टिकट पर बालीगंज विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ रहे हैं। उपचुनाव के लिए 12 अप्रैल को मतदान होगा और 16 अप्रैल को रिजल्ट आएंगे।