(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसे सुनकर आपका भी दिल दहल उठेगा। दरअसल आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के सत्य साई जिले में एक भीषण हादसा हुआ जिसमें 8 लोगों के जिंदा जल जाने से मौत हो गई। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सत्यसाई जिले (Satya Sai district) के तादिमार्री मंडल स्थित चिल्लाकोंडायपल्ली इलाके (Chillakondayyapally) में एक ऑटो के हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आ जाने से उसके करंट की वजह से 8 लोग जिंदा जल गए, और जगह पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

    चंद पलों में मौत के हवाले

    इस भीषण हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि करंट लगने से लगी आग इतनी तेजी से फैली की किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला और ऑटो सवार सभी लोग इस बड़े हादसे का शिकार होकर मौत के मुंह में समा गए, चंद पलों में इस तार के करंट से वे जिन्दा जलकर खाक हो गए।

     

    गुडेमपल्ली गांव के निवासी थे मृतक

    इस दिल दहला देने वाले घटना की शुरुआती जांच के मुताबिक बताया जा रहा है कि सभी पीड़ित खेतों में काम करने वाले मजदूर थे जो सुबह काम पर जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में ये दर्दनाक हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक सभी मृतक गुडेमपल्ली (Guddempally Village) गांव के रहने वाले थे, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे।