TRS-leader-Rajanala-Srihari-distributes-liquor-bottles-and-chicken
Photo: Video Screengrab

    Loading

    नई दिल्ली: 6 अक्टूबर को (बुधवार) को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. सी राव (KCR) राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कर सकते है। ऐसे में सभी तैयारियां भी कर ली गई हैं। इसी बीच टीआरएस (TRS) नेता का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान है। नई पार्टी के ऐलान के पहले ही  टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वारंगल में स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और मुर्गा बांटते दिखाई दिए। नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

    समाचार एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसमें देख सकते हैं कि, आप टीआरएस नेता को एक ट्रक के पास खड़े है और  ट्रक के अंदर मुर्गे हैं और एक टेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई हैं। इस वीडियो में आप यह भी देख सकते है कि, शराब और मुर्गा लेने के लिए लोगों की लंबी क़तर भी नजर आ रही है।

    दशहरा पर पार्टी के नए नाम की घोषणा 

    2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 5 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के नाम का ऐलान कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के सूत्रों ने बताया है कि दशहरा (Dussehra) पर पार्टी के नए नाम की घोषणा हो सकती है।

    वहीं, हैदराबाद में सोमवार को केसीआर के कार्यालय की ओर से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यह भी जानकारी दी गई है कि, तेलंगाना भवन में दशहरा पर टीआरएस की बैठक होगी। विज्ञप्ति में यह भी बताया गया कि, जैसा कि मुख्यमंत्री ने पहले घोषणा की थी, पार्टी की आम सभा पांच अक्टूबर को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में आयोजित की जाएगी। नेताओं से आग्रह है कि वे निर्धारित समय पर बैठक में शामिल हों।

    देशवासी एक मजबूत मंच की तलाश में

    इस बीच, टीआरएस नेता श्रीधर रेड्डी ने कहा, ”देशवासी एक मजबूत मंच की तलाश में है, क्योंकि एनडीए शासन के सभी पहलुओं में नाकाम रहा है।” श्रीधर रेड्डी ने कहा कि केसीआर ने राष्ट्रीय मंच के लिए कहा था और वह राष्ट्रीय स्तर पर जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, गुजरात मॉडल पूरी तरह फेल हो गया है और देश एक मजबूत विकल्प की तलाश में है। टीआरएस नेता ने कहा कि केसीआर राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे, देखें और इंतजार करें।