Photo: @ANI/Twitter
Photo: @ANI/Twitter

    Loading

    हैदराबाद: एक बड़ी खबर के अनुसार तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekhar Rao) ने कहा है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) 12 नवंबर को सभी विधानसभा क्षेत्रों में धरना आयोजित करेगी, जिसमें लाखों किसान केंद्र सरकार (Center Government) से तेलंगाना में उत्पादित पूरे खरीफ (गर्मी या मानसून की फसल) धान की खरीद की मांग करेंगे।

    मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव कहा कि हमने राज्य में 1.35 लाख लोगों को रोजगार दिया है और 70,000 और नौकरियां दी जाएंगी। वही उन्होंने केंद्र पर तंज कसते हुए कहा, केंद्र सरकार के उस वादे का क्या हुआ जिसमें उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने की बात कही थी। बता दें कि अध्ययनों के अनुसार, तेलंगाना में बेरोजगारी दर कम है। 

    उन्होंने आगे कहा जब मैं उनका (भाजपा) समर्थन नहीं करता तो वे मुझे देशद्रोही बताते हैं। बीजेपी भी लोगों के खिलाफ बोलने पर उन्हें अर्बन नक्सली करार देती है। मैं एक आसान सा सवाल पूछ रहा हूं कि क्या केंद्र राज्य के उबले चावल खरीदेगा या नहीं ? 

    बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय के आरोपों के जवाब में सीएम ने कहा, “हम किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।” उन्होंने कहा केंद्र हमारे राज्य के लोगों को पद्म पुरस्कार नहीं दे रहा है, वे हमारी उपेक्षा कर रहे हैं।