accident
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. राजस्थान (Rajasthan) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां पाली (Pali) में बीते रविवार देर रात बेकाबू ट्रेलर ने सड़क किनारे भंडारे की तरफ जा रहे लोगों को रौंद (Accident) दिया है। इस भयंकर हादसे में 5 की मौत और  4 लोग गंभीर घायल हो गए हैं। वहीं घायलों को इलाज के लिए फ़िलहाल उन्हें जोधपुर भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से ट्रेलर चालक फरार हो गया। पुलिस फिलहाल उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

    इस हादसे के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया। वहीं हाइवे पर घायल चीखते-तड़पते नजर आए।इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रोहट हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर वापस जोधपुर रेफर कर दिया गया है।

    घटना के अनुसार पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में बांडाई पुलिया-दलपतगढ़ के बीच रामदेवरा पर लोगों के लिए भंडारा लगा हुआ था।वहीं  रात करीब एक बजे भीलवाड़ा के लोगों का जत्था रामदेवरा जाते समय यहां ठहरा। यह सभी सड़क किनारे बने टेंट की ओर जा रहे थे। इस दौरान तेज गति से आया बेकाबू ट्रेलर इन लोगों को रौंदते हुए निकल गया।

    इस हादसे में भीलवाड़ा के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इनमे से 6 को जोधपुर रेफर किया गया, जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं बाकी घायलों को इलाज जारी है। ये सभी पैदल रामदेवरा की तरफ जा रहे थे।