Amit Shah
ANI Photo

    निर्मल. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) आज तेलंगाना (Telangana) के निर्मल जिले (Nirmal District) में पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। साथ ही उन्होंने यहां तेलंगाना भाजपा द्वारा आयोजित एक जनसभा को भी संबोधित किया है। जहां उन्होंने 2024 में तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है।

    अमित शाह ने कहा कि, “2024 में तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनने वाली है, भाजपा सरकार बनने के बाद 17 सितंबर को राज्य के अधिकृत कार्यक्रम करके हैदराबाद विमोचन दिन को जन-जन के साथ बनाएंगे। जो डरते हैं वो डरें, भाजपा नहीं डरती मजलिस वालों से। हम तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते।”

    शाह ने हैदराबाद विमोचन दिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, “मैं आप सभी को हैदराबाद विमोचन दिन की ह्रदय से शुभकामनाएं देता हूं। आज ही के दिन ये निजाम के शासन में रहा हुआ ये पूरा क्षेत्र सरदार वल्लभ भाई पटेल के पराक्रम के कारण 13 महीने के बाद आज़ाद हुआ था।”

    केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “आज का दिन तेलंगाना के लिए स्वतंत्रता दिन भी माना जाता है। आज प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन भी है। 7-17 सितंबर तक भाजपा इसे सेवा दिन के रूप में भी मना रही है।”

    उन्होंने कहा, “जो सरकार तेलंगाना मुक्ति दिवस नहीं मना सकती वो तेलंगाना के सम्मान व गौरव और यहाँ की जनता के अधिकारों की रक्षा भी नहीं कर सकती। ये सिर्फ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ही कर सकती है।”