सीएम नीतीश कुमार (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम नीतीश कुमार (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी-पंजाब सहित अन्य राज्यों में चुनावी माहौल के बीच सियासी दलों की तरफ से एक दूसरे पर जवाबी हमले लगातार हो रहे हैं। इन सब के बीच सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) के ‘यूपी-बिहार के भैया’ (UP-Bihar Controversial Remark) को पंजाब में न आने दें वाले बयान पर अब घमासान मच गया है। सीएम चन्नी के बयान पर अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे तो आश्चर्य होता है कि ऐसी बात लोग कैसे बोल देते हैं।

    ज्ञात हो कि बिहार के लोगों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के विवादित बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बिहार के लोगों की कितनी बड़ी भूमिका है, बिहार के लोगों ने कितनी सेवा की है। हमें तो आश्चर्य लगता है कि ऐसी बात लोग कैसे बोल देते हैं।

    सीएम चन्नी के बयान पर नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया-

    गौर हो कि इससे पहले बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने भी इस बयान की निंदा करते हुए शर्मनाक बताया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि बिहार और यूपी के लोग जहां भी गए कड़ी मेहनत से अपने लिए जगह बनाई। जबकि चन्नी के बयान पर केजरीवाल ने भी तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है। हम किसी शख्स या किसी विशेष समुदाय से उद्देश्य से की गई टिप्पणी की निंदा करते हैं। केजरीवाल ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी भी उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं इसलिए वह भी ‘भैया’ हैं।