पश्चिम बंगाल: कोलकाता में महिला पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी

    कोलकाता: दक्षिण कोलकाता के बेहाला इलाके में एप आधारित एक टेक्सी ड्राइवर द्वारा एक महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी और उसके मित्र पर हमला करने की एक घटना शनिवार को सामने आई। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला पत्रकार एक समाचार चैनल में काम करती है। पुलिस ने बताया कि यह घटना सत्येन रॉय-जेम्स लोंग रोड क्रॉसिंग पर उस वक्त हुई जब महिला साल्ट लेक के सेक्टर पांच स्थित अपने कार्यालय से स्कूटर पर अपने मित्र के साथ घर लौट रही थी। 

    उन्होंने बताया कि बेहाला पुलिस थाने में महिला की शिकायत दर्ज करने के बाद ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि बृहस्पतिवार की रात कार का ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था और उसने उसे सड़क पर गिराने के लिए कई दफे स्कूटर को टक्कर मारने की कोशिश की। साथ ही उसने रास्ता रोकने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा, ‘‘सत्येन रॉय रोड-जेम्स लोंग रोड क्रॉसिंग पर महिला पत्रकार ने अपनी स्कूटर रोकी और ड्राइवर का विरोध किया।”

    अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान ड्राइवर ने कथित तौर महिला पर हमला किया और उसके साथ छेड़खानी की। साथ ही उसने उसके मित्र के साथ भी मारपीट की। उन्होंने कहा, ‘‘महिला ने गाड़ी की फोटो हमें दी और उसके बाद हमने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। जब ड्राइवर वहां से भागने की कोशिश कर रहा था उसी वक्त महिला ने गाड़ी की तस्वीर खींच ली।” (एजेंसी)