Thane Rape Case : Rape of 17-year-old minor in Thane, Maharashtra, relative arrested
प्रतीकात्मक तस्वीर

    ठाणे: ठाणे जिले के डोंबिवली में पिछले आठ महीनों में अलग-अलग जगहों पर 15 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है। अब तक कुल 31 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि केस में नाबालिग लड़की का बॉयफ्रेंड भी आरोपी है। 

    मिली जानकारी के अनुसार अपराध इस साल 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच डोंबिवली, बदलापुर, मुरबाड और रबाले में मानपाड़ा पुलिस स्टेशन की हद में नाबालिग लड़की से अलग-अलग लोगों ने समय-समय पर कथित रूप से रेप किया गया। 

    पुलिस के अनुसार जनवरी में लड़की के प्रेमी ने उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बनाया। उसने उस वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बाद में उसके दोस्तों और परिचितों ने उसके साथ कम से कम चार से पांच बार सामूहिक बलात्कार किया। 

    लड़की की शिकायत के आधार पर कल्याण के डोंबिवली में मनपाड़ा पुलिस ने बुधवार रात 33 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 376 (N) , 376 (D) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसीपी सोनाली ढोले के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।