सास बनते ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जमाई को दी चेतवानी, बोलीं- ‘हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है…’

    Loading

    Union Minister Smriti Irani warned Jamai, said- ‘Welcome to our crazy family…’: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने 25 दिसंबर के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट कर अपनी बेटी शैनेल (Shanelle ) की सगाई की घोषणा की हैं। इस पोस्ट के जरिए स्मृति ने बताया कि उनकी बेटी शनेल ने अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) से सगाई की है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक साथ दो तस्वीरें पोस्ट कर सगाई होने की जानकरी दी हैं। पहली तस्वीर में अर्जुन भल्ला, स्मृति के बेटी शैनेल को बेहद खूबसूरत अंदाज में प्रपोज करते दिखाई दे रहे है, वहीं दूसरी फोटो में शैनेल मुस्कुराते हुए अपनी सगाई को अंगूठी दिखाती नजर आ रही है। 

    स्मृति ईरानी ने पोस्ट की हुई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शैनेल और अर्जुन एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। शेयर किए अपने पोस्ट में स्मृति ईरानी ने अर्जुन को संदेश देते हुए लिखा- ‘उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है @arjun_bhalla हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है… आपका आशीर्वाद है कि आपको ससुर के तौर पर एक पागल आदमी से निपटना है… और आपको मुझे एक सास के तौर पर झेलना है जिसे लेकर भगवान आपको भला करें… (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दी गई है)’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

    आपको बता दें, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के तीन बच्चे हैं। जिनके नाम जोहर, जोइश और शानेले हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती रहती हैं।