Horrific road accident on Lucknow-Agra Expressway, Uttar Pradesh
Representative Image

Loading

शाहजहांपुर (उप्र): शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में बारातियों से भरी एक कार की टक्कर एक ट्रक से हो गयी जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गयी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि थाना कलान क्षेत्र के अब्दुल्ला नगर गांव में रहने वाले लोग मोहल्ले से गई एक बारात में मदनापुर गए थे।

ये लोग सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब सवा दो बजे वापस अपने घर आ रहे थे तभी नरसुइया गांव के पास उनकी कार तेज गति से आ रहे एक ट्रक से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने रामदीन (65), नेता (40) एवं रजनीश (27) को मृत घोषित कर दिया।

मीणा ने बताया कि इस हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए फर्रुखाबाद के सरकारी अस्पताल भेजा गया है। मीणा ने बताया कि घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। (एजेंसी)