FILE PHOTO
Reprsentative Image

    Loading

    नोएडा : फेज- वन थाना क्षेत्र में नाबालिग से अश्लील हरकत करने के आरोप में एक बुजुर्ग को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। वहीं फेज-2 थाना क्षेत्र में एक अन्य मामले में युवती का यौन उत्पीड़न (Sexually Assaulting) करने के आरोप में युवक को गिफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।  पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 15 में रहने वाले कमल राज अरोड़ा (70) को 11 वर्षीय किशोरी से अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

    उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की संबंधित धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं, फेज-2 क्षेत्र के सेक्टर 80 में एक युवती का यौन उत्पीड़न करने और अपनी पहचान छुपाकर उस पर शादी के लिए दबाव बनाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। फेज-2 के थाना प्रभारी परमहंस तिवारी ने बताया कि एक फैक्ट्री में काम करने वाली युवती ने मंगलवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

    जिसके मुताबिक सागर नामक युवक ने उसका यौन उत्पीड़न किया और उस पर शादी के लिए दबाव बनाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो पता चला कि उसका नाम सौरब अंसारी है और वह नाम बदलकर उससे शादी करना चाहता था। पुलिस ने इस संबंध में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (एजेंसी)