उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दिल दहला देने वाला हादसा, खड़े डंपर से टकराई कार; पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Loading

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में हुआ दिल दहला देने वाला हदसा। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) पर खड़े डंपर से कार टकरा गई। अखंडनगर थाना क्षेत्र में ये हदसा हुआ। तेज रफ्तार में कार डंपर से टकराई, हादसे के दौरान कार में 5 लोग सवार थे। उन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई है। सूचना मिलने पर जिला अधिकारी जसजीत कौर और एसपी सोमेन वर्मा मौके पर पहुंचे थे। 

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सासाराम निवासी सलीम के साढ़े तीन महीने के बेटे एहसान की तबीयत बिगड़ी हुई थी। परिजन उसे दिल्ली एम्स ले गए थे, जहां डॉक्टर ने जवाब दिया, सभी उसे कार से वापस घर ले जा रहे थे।

कार में सवार 5 लोगों की मौत

जिला अधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि यह हादसा दोपहर करीब पौने बारह बजे हुआ। इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई है। सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है।

तेज रफ्तार होने के कारण कार डंपर से टकरा गई

जानकारी के मुताबिक, रविवार को जब पूरा परिवार 183 किमी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सुल्तानपुर में पहुंचा तो यहां कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, उसी सिलसिले में डंपर खड़ा था। तेज गति के कारण कार पीछे से आ गई और डंपर से टकरा गई, जिसमें 3 महिलाओं और 2 पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान साहिल खान (19) पुत्र गुड्डू, शारुख ड्राइवर (25), साइना खातून (37) पत्नी गुड्डू, जमीला पत्नी जमाल, रुखसार (31) पत्नी सलीम निवासी गण सासाराम बिहार के रूप में हुई है।