MODI-YOGI

    Loading

    लखनऊ: दीपक शर्मा नाम के टि्वटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने गंभीरता से लिया है। आनन फानन क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीमों को जांच में लगा दिया गया। 

    दीपक शर्मा के नाम से संंचालित ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को किए गए ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी थी। इसके साथ ही उन पर कई अन्य आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई थीं। मामले को यूपी 112 ने संज्ञान में लिया और आलाधिकारियों को अवगत कराया। अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच के साथ ही कई अन्य टीमों को पड़ताल में लगा दिया। टीमें पूरे मामले की गहनता से पड़ताल कर रही हैं।

    डीसीपी क्राइम पीके तिवारी ने बताया कि ट्विटर कंपनी से उक्त अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी गई है। छानबीन की जा रही है कि यह अकाउंट जिस नाम से बना है उसी व्यक्ति का है अथवा किसी ने फर्जी आइडी बना रखी है। कई टीमें लगी हैं। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पहले भी कई बार धमकी के साथ ही सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट किए जा चुके हैं। जिस पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज करने के साथ ही कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा है। इस मामले को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है। क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन कर रही हैं।