agra

    Loading

    आगरा.  आगरा (Agra) से आ रही एक खबर के अनुसार यहाँ के एक बुजुर्ग ने अपनी करीब दो करोड़ रुपये की जमीन जिलाधिकारी आगरा (District Magistrate Agra) के नाम कर दी है।  जी हाँ अपने ठीक ही पढ़ा, आगरा के पीपल मंडी के गणेश शंकर पांडेय ने अपनी करीब 2 करोड़ की चल अकाहल संपत्ति को जिलाधिकारी के नाम रजिस्टर बैनामा कर जिला प्रशासन को सुपुर्द कर दी है। 

    बताया जा रहा है बुजुर्ग अपने बेटे से बहुत ज्यादा परेशान है।  बुजुर्ग का बेटा उनकी सही से देखभाल भी नहीं करता है, जिसके चलते गुस्से में बुजुर्ग ने अब अपनी संपत्ति जिलाधिकारी के नाम कर दी है ।  

    इस बाबत बुजुर्ग गणेश शंकर पांडेय नेकहा कि, “पता नहीं मेरे बेटे क्या हुआ है।  सब कुछ ठीक से चल रहा था लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि वो ध्यान नहीं दे रहा है।  हमारा बहुत बड़ा घर है, जिसे हम भाइयों ने आपस मे बांट भी लिया है और सभी सही से यहाँ रह रहे हैं।  लेकिन अब मेरे बेटे को पता नहीं क्या हुआ है। ” बुजुर्ग ने इस पर आगे कहा, “मैंने अपनी करीब दो करोड़ की संपत्ति को आगरा जिलाधिकारी के नाम भी कर दी है। “

    नगर मजिस्ट्रेट प्रतिपाल चौहान ने दी जानकारी 

    इधर इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट प्रतिपाल चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि, यहाँ एक व्यक्ति ने अपनी संपत्ति जिलाधिकारी के नाम रजिस्टर बैनामा किया है, जिसकी प्रति हमें भी प्राप्त हुई है।  उन्होंने आगे बताया कि, इस प्रॉपर्टी की कीमत आज बाजार में करोड़ों में आंकी गयी है।