PHOTO: social media
PHOTO: social media

Loading

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज हत्या कांड में उमेश पाल (Umesh Pal) के हत्यारे के साथ वायरल हो रही अपनी तस्वीर पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सफ़ाई दी है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का ज़माना है। उन्होंने कहा कि तस्वीर किसी के साथ भी हो सकती है। कल खाना खाते समय हमारी तस्वीर मुख्यमंत्री जी के साथ थी। आज सोशल मीडिया का ज़माना है। कोई भी आता है और फोटो खिंचाता है। उस फोटो में लाने वाला भी साथ में है। 

उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार सदाकत का सपा कनेक्शन को लेकर अखिलेश यादव ने जवाब दिया है सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के साथ उसकी फोटो सामने आई है। सदाकत खान की गिरफ्तारी के बाद सपा पर अब सवाल उठ रहे हैं। इसको लेकर अखिलेश यादव ने सफाई दी है। गौरतलब है कि पूर्व बसपा विधायक राजू पाल मर्डर केस के मुख्‍य गवाह रहे उमेश पाल की दिनदहाड़े प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में गोली मार हत्‍या कर दी गई थी। इसके बाद योगी सरकार और सपा में जुबानी जंग जारी है।  

प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस को लेकर विधानसभा में योगी आदित्‍यनाथ सरकार को घेर रही समाजवादी पार्टी बैकफुट पर नजर आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव और सदाकत खान (Sadakat Khan) की एक तस्‍वीर बहुत वायरल हो रही है। सदाकत खान वही है जिसके कमरे में बैठकर उमेश पाल मर्डर की पूरी साजिश रची गई थी। एसटीएफ सदाकत खान को गिरफ्तार कर चुकी है। अब अखिलेश के साथ सदाकत की पुरानी फोटो शेयर कर बीजेपी अखिलेश यादव पर हमले बोल रही है। सपा और बीजेपी नेताओं के बीच इस तस्‍वीर को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है।