बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के निर्माण पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, नन्दी ने ट्वीट कर दिया जवाब

    Loading

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा ट्वीट (Tweet) कर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे (Bundelkhand Expressway) के निर्माण पर सवाल उठाया गया है। जिसका करारा जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता (Nand Gopal Gupta) नन्दी ने भी ट्वीट किया है। 

    काम हमने शुरू किया था और फीता कोई और काट रहा है

    अखिलेश यादव के ट्वीट के जवाब में किए गए ट्वीट में मंत्री नन्दी ने लिखा है कि अखिलेश जी, हमने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को निश्चित समयावधि से आठ महीने पहले पूरा किया है और जनता की गाढ़ी कमाई के 1125 करोड़ रूपए बचाए भी हैं। आपके समय में लूट खसोट और बंदरबांट के लिए जानबूझ कर परियोजनाएं लम्बे समय तक लटकाई जाती थीं। गनीमत है कि हर बार की तरह आपने यह कह कर अपनी जग हसाई नहीं कराई कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का काम हमने शुरू किया था और फीता कोई और काट रहा है। 

    शिलान्यास भी हम करते हैं और उद्घाटन भी हम करते हैं

    प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया था और आज उन्हीं के कर-कमलों से यह लोकार्पित होने जा रहा है। यह मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाला नए भाारत का नया उत्तर प्रदेश है, जहां शिलान्यास भी हम करते हैं और उद्घाटन भी हम करते हैं।