Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    अलीगढ़: एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को स्मार्ट सिटी (Smart City) बनाने का प्रयास किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ अलीगढ़ (Aligarh) से एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां, बारिश के जलभराव के चलते एक स्कूटी सवार पुलिसकर्मी (Policeman) अपनी पत्नी के साथ पानी से भरे गड्ढे (Pit) में जा गिरे। जिसकी वजह से दोनों को गंभीर चोटें भी आई है। 

    बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री अपनी पत्नी अंजू का चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जा रहे थे। लेकिन, रास्ते में बारिश से हुए जलभराव के कारण पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी स्कूटर सहित गहरे गड्ढे में गिर गए। जिसे देखकर मार्केट के व्यापारी एकत्रित होकर उन्हें बाहर निकाले। हालांकि, दोनों को गंभीर चोटें भी आई है। 

    Courtesy: Surya Pratap Singh

    गहरे गड्ढे में गिरने के बाद पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री ने बताया कि नगर निगम की लापरवाही का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है। उन्होंने कहा कि जब वह स्कूटर से जा रहे थे तो आगे रास्ते में पानी भरा हुआ था। वह आराम से स्कूटर चलाकर ही जा ही रहे थे, लेकिन भरे पानी की वजह से उन्हें गड्ढे का पता नहीं लगा, जिसकी वजह से वह उसमें गिर गए। 

    प्रत्यक्षदर्शी एंबुलेंस ड्राइवर विनोद कुमार कश्यप के अनुसार बरसात के दौरान अक्सर यहां पानी भर जाता है। जिससे पता नहीं लग पाता कि आगे गड्ढा है भी या नहीं। इस गड्ढे की वजह से पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है। बावजूद इसके नगर निगम कभी इस पर कोई ध्यान नहीं देता। इस गड्ढे को लेकर कई बार शिकायत भी दर्ज कराई गई है, लेकिन ऐसा लगता है कि, शायद नगर निगम कोई बड़ी घटना का इंतजार कर रहा है।