अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)
अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सियासी संग्राम जारी है। बीजेपी और समाजवादी पार्टी ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इन सब के बीच बीजेपी की तरफ से चुनाव प्रचार की कमान गृहमंत्री अमित शाह ने संभाली है। इसी कड़ी में गृहमंत्री शाह आज मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं। उन्होंने इस दौरान अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया है। शाह ने कहा कि आपके शासन की अपेक्षा BJP सरकार के 5 साल में डकैती-रेप, हत्या सहित इन मामलों में कमी आई है।

    ज्ञात हो कि गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आपके शासन की अपेक्षा भाजपा सरकार के पांच साल में डकैती में 70%, लूट में 69%, हत्या में 30%, अपहरण में 35% और बलात्कार में 30% से ज़्यादा की कमी हुई है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बाबू को लाज भी नहीं आती, कल यहां कहकर गए कि कानून-व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। अखिलेश बाबू आज मैं सार्वजनिक कार्यक्रम में आंकड़े देने आया हूं, हिम्मत हो तो आपके समय के आंकड़े लेकर कल प्रेसवार्ता करिए।

    शाह ने कहा कि कल अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की प्रेस कांफ्रेंस देखी, अखिलेश ने बहुत अच्छे से बात की कि हम साथ-साथ हैं लेकिन आप साथ-साथ सिर्फ मतगणना तक हो। अगर सरकार बन गई तो जयंत भाई निकल जाएंगे और आजम खान बैठ जाएंगे। टिकटों के बंटवारे से ही समझ में आ गया है कि आगे क्या होने वाला है।