Thane Crime
File Photo

Loading

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र (Girwan police station area) के एक गांव में शनिवार देर रात एक परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या (murder) कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। बांदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिनंदन (Abhinandan) ने बताया कि रविवार सुबह जानकारी मिली कि गिरवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर बुजुर्ग गांव में चुन्नू कुशवाहा (65), उसकी पत्नी कैलशिया (62), भाभी तिजनिया (76) और पोते प्रियांशु (आठ) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। 

अभिनंदन के मुताबिक, घर में किसी के जबरन घुसने के सबूत नहीं मिले हैं और अब तक की जांच में सामने आया है कि चुन्नू की अपने बेटे बालेंद्र और उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी। यही कारण है कि बालेंद्र की पत्नी पिछले दो साल से अपने मायके में रह रही थी। अभिनंदन के अनुसार, बालेंद्र भी तीन दिन से घर में नहीं था। 

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि पारिवारिक अनबन की वजह से बालेंद्र ने ही इस वारदात को अंजाम दिया होगा। अभिनंदन के मुताबिक, पुलिस बालेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि फील्ड यूनिट और खोजी कुत्तों के जरिये साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। अभिनंदन के अनुसार, चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी)