Photo: @AnupriyaSPatel
Photo: @AnupriyaSPatel

    Loading

    सिराथू : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) सिराथू विधानसभा से प्रत्याशी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची। इस दौरान वह जनता से बोली कि इस बार आपको फैसला करना है कि सोनेलाल पटेल की विचारधारा को आगे ले जाने वाली बेटी को चुनना है या अपना दल को दूसरे पार्टी के चरणों में गिरवी रखने वाली बेटी को। विपक्ष और सिराथू सपा प्रत्याशी पल्लवी पर निशाना साधते हुए वह बोली अनुप्रिया सोनेलाल पटेल कभी दूसरे पार्टी के चुनाव निशान पर चुनाव नहीं लड़े। 

    क्षेत्र में आए तो उनसे संपत्ति को लेकर सवाल पूछें

    पल्लवी पटेल पर भड़की अनुप्रिया ने कहा कि पल्लवी ने पूरी संपत्ति की अपने नाम वसीयत कराई। इसी के साथ उन्होंने जनता से अपील की कि जब वह चुनाव प्रचार के लिए क्षेत्र में आए तो उनसे संपत्ति को लेकर सवाल पूछें। इस दौरान अनुप्रिया ने पल्लवी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा जो घर वालो की नहीं हुई वो आप सबकी क्या होगी। आप सबके प्रयास और आशीर्वाद से सोनेलाल की बेटी को विधानसभा से लोकसभा तक पहुंचाया है।

    वह आज जो भी हैं वह पिता की परवरिश का ही नतीजा है

    जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  NEET में पिछड़ों के 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग को हमने ही उठाया था। इसी के साथ केंद्रीय, नावोदय और सैनिक स्कूलो में पिछड़ों को प्रवेश प्रक्रिया में मांग को भी अपना दल ने ही उठाया। उन्होंने कहा कि वह आज जो भी हैं वह पिता की परवरिश का ही नतीजा है।