UP Police Encounter
सांकेतिक फोटो

Loading

मऊ: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के बेटे असद जैसा एनकाउंटर हुआ है। लेकिन इस बहार बदमाश बच गया। पूरा सीन बिलकुल असद एनकाउंटर (Asad encounter) जैसा ही है। जानकारी के अनुसार मऊ जिले (Mau district) के रानीपुर क्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश  घायल हो गया बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसका एक साथ अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।  

पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय (Police Avinash Pandey) ने गुरुवार को बताया कि जिले के रानीपुर क्षेत्र में असलपुर पुलिया के पास बुधवार रात करीब 10 बजे पुलिस ने मोटरसाइकिल से आ रहे दो युवकों को रोकने की कोशिश की मगर उन्‍होंने पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू की।  

पांडेय ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाश की शिनाख्‍त 25 हजार रुपये के इनामी अरुण राजभर (Arun Rajbhar) के रूप में हुई है और उसपर 19 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। (एजेंसी इनपुट के साथ)