अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)
अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    अयोध्या: यूपी (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya Rape Case) के खाकी अखाड़ा के पास पांच साल की बच्ची को अगवा कर बगल की गली में रेप की घटना के बाद से ही सूबे में सियासी संग्राम जारी है। इस मामले को लेकर राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि दोषी को सरकार बचाना चाहती है।

    ज्ञात हो कि  रेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या में दुखद घटना घटी है, एक पांच साल की बेटी के साथ ऐसी घटना घटी की आज वो अस्पताल में हैं। अगेल एक साल तक उसका इलाज चलेगा। दोषी व्यक्ति को सरकार पता नहीं क्यों बचाना चाहती है?

    अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया-

    सपा चीफ ने कहा कि घटना 16 तारीख की है और सरकार अभी तक नहीं जागी है। पीड़ित परिवार को अभी तक कोई मदद नहीं मिली है। पीड़ित परिवार न्याय चाहता है, आखिरकार सरकार कर क्या रही है? मैं आज पीड़िता के परिवार से मिला हूं और उन्हें विश्वास दिलाया कि सपा इनके साथ है, कानूनी और आर्थिक मदद करेगी।

    गौर हो कि अयोध्‍या में बच्‍ची को अगवा कर रेप की घटना से आहत उसके ताऊ करीब दो हफ्ते तक सदमे में रहे और मंगलवार को उनकी मौत हो गई। पूरे मामले में पीड़िता के पिता का आरोप है कि अभी तक उनकी बेटी के साथ दुष्‍कर्म करने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया है।