(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    उत्तर प्रदेश: चाहे देश कितना भी सफल क्यों न हो जाएं लेकिन आज भी यहां अंधविश्वास दिखाई देता है, जिसमें कई लोग अपना हित करने की चक्कर में नुकसान कर बैठते है। जी हां ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आई है, जहां एक शख्स ने तंत्र-मंत्र से बीमारियां ठीक करने का दावा किया है, इससे जुड़ा यह एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    इलाज कराने लोगों की भीड़ 

    दरअसल वाराणसी में इस बाबा के दावे के बाद उसके यहां पिछले तीन-चार दिनों से रात में हजारों लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। लेकिन जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची और वे पुलिस बाबा के घर पहुंचे तब तक वह बाबा फरार हो गया। ऐसे में वहां से पुलिस ने किसी तरह लोगों को हटाया। अब यह मामला सामने आते ही पुलिस बाबा और उसके सहयोगी की तलाश में जुटी है। 

    बाबा का दावा 

    आपको बता दें कि वाराणसी के गंगा पार में स्थित रामनगर के डोमरी गांव में लाल बाबा मंदिर में तीन-चार दिन से रात में तीन से चार हजार लोगों की भीड़ जुट रही थी। ऐसे में वहां सूजाबाद चौकी से पुलिस पहुंची, तब पता चला कि लाल बाबा मंदिर के पुजारी और बिहार के एक बाबा तंत्र मंत्र से कैंसर से लेकर हर बीमारी दूर करने का दावा कर रहे हैं, जो की असत्य है। 

    पुलिस कर रही जांच 

    ऐसे में चौकी प्रभारी मोहम्मद सूफियान की तहरीर पर लाल बाबा मंदिर के पुजारी बाबा राम भरोसे और बिहार के कैमूर (भभुआ) के सिकंदरपुर निवासी बाबा मुकेश नोनिया पर औषधि  और चमत्कारी  उपचार आक्षेपणीय की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। मुकेश बाबा नामक व्यक्ति के मूल पते पर पुलिस टीम भेजी गई है। अब पुलिस की टीम उनकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है।