उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बड़ा हादसा, पूर्व सीएम अखिलेश यादव के काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकराई

    Loading

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से आ रही बड़ी खबर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का काफिला (Convoy) हादसे (Accident) का शिकार हो गया है। हरदोई जिले (Hardoi District) के एक ग्रामीण क्षेत्र के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। इसी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अखिलेश के काफिले में चल रहे कई वाहन आपस में टकरा गए और हादसा हो गया। 

    इस हादसे में कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं, जबकि कई लोगों को चोटें भी आई हैं। जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव हरपालपुर के बैठापुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे, इसी दौरान बिलग्राम सांडी रोड पर यह घटना हो गयी। मामले की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस समेत कई अधिकारी और पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए हैं और राहत कार्य में जुट गए हैं। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। आपको बता दें कि हादसे में अखिलेश यादव बाल-बाल बच गए। वहीं, अन्य घायलों लोगों को अस्‍पताल ले जाया गया है। 

    वाहन क्षतिग्रस्त

    हादसे में करीब आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं, कई लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं। सूचना पर पुलिस जवान और अधिकारी एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। वहीं, हादसे के बाद लगे जाम को खुलवाया जा रहा है।