Crime
File Photo

    Loading

    उत्तर प्रदेश : जनपद के थाना बीटा-2 क्षेत्र के गामा-प्रथम सेक्टर में सात जुलाई की हुई महिला की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी (Boyfriend) को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि सात जुलाई की रात को पूजा नामक एक महिला का शव (Dead Body) बंद बोरे में मिला था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर दिल्ली के न्यू अशोक नगर से बिहार के बांका के रहने वाले आशीष रंजन उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया है।

    उन्होंने बताया कि आरोपी आशीष रंजन और पूजा दोनों ‘लिव इन’ में रह रहे थे। आरोपी की हैदराबाद में नौकरी लग गई थी और वह वहां पर जाना चाह रहा था, लेकिन पूजा भी उसके साथ हैदराबाद जाना चाह रही थी। पांडे के मुताबिक आरोपी और पूजा ने मकान मालिक के समक्ष खुद को भाई-बहन बता रखा था। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि पूजा रिश्ते में आरोपी की मौसी लगती थी। जांच में पता चला कि वह शादीशुदा थी, लेकिन आशीष के प्रेम में वह अपने पति को छोड़कर ग्रेटर नोएडा आ गई थी, तथा दोनों साथ में रह रहे थे। 

    उन्होंने बताया कि पूजा आशीष पर शादी के लिए दबाव बना रही थी लेकिन वह उससे शादी करना नहीं चाह रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना वाले दिन आशीष बिहार स्थित अपने घर से ग्रेटर नोएडा आया था। उसने पूजा की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी, तथा शव को बोरे में रखकर उसे ठिकाने लगाना चाह रहा था, लेकिन उसे ऐसा करने का मौका नहीं मिल पाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया है, जहां से न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। (एजेंसी)