gun
Reprsentative Image : Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से आ रही एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां एक BJP नेता के 10 साल के बेटे ने शनिवार को खेल में पड़ोसी के बच्चे को ही गोली मार दी। इससे मौके पर ही उक्त 11 साल के मासूम की मौत हो गई। घटना कौशाम्बी के अशोक नगर मोहल्ले कि है. मामले पर पुलिस के मुताबिक, उक्त नेता का बेटा पड़ोसी के बच्चे के साथ उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से चोर-सिपाही’ खेल रहा था। इसी दौरान गलती से पड़ोसी के बच्चे पर गोली चल गई। फिलहाल पुलिस ने उक्त घटना पर कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

    खेल रहे थे चोर-सिपाही का खेल

    बता दें कि, UP के कौशाम्बी के संजय जायसवाल BJP के महामंत्री हैं। बीते शनिवार शाम उनका 11 वर्षीय बेटा साथियों के साथ चोर-सिपाही खेल रहा था। इस दौरान संजय का बेटा घर से पिता की लाइसेंसी पिस्टल ले आया। उक्त बालक जब पिस्टल लेकर घर से निकला तो परिवार के लोगों की उस पर नजर भी नहीं पड़ी। बताया जा रहा है कि, उक्त पिस्टल लोड थी और अचानक ट्रिगर दब जाने से इसमें से गोली चल गई।

    खेल खेल में यह गोली पड़ोस में रहने वाले पांचवीं के छात्र अनंत वर्मा (10) पुत्र रामेश्वर के सीने में लग गई। फायर की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा अनंत खून से लथपथ होकर मौके पर तड़प रहा था। आननफानन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे बाद में मृत घोषित कर दिया। उक्त सनसनीखेज घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया।  मामले पर पुलिस ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में शिकायत मिलने पर इसमें आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।