JP Nadda
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (फाइल फोटो)

    Loading

    श्रावस्ती (उप्र). भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को विपक्षी दलों खासतौर से समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर माफिया, और आराजक तत्वों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा प्रमुख ने संविधान की रक्षा की शपथ ली थी और वह आतंकवादियों की रक्षा कर रहे हैं।

    रविवार को श्रावस्ती में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राम फेरन पांडेय के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने यह बात कही। उन्होंने यादव पर अहमदाबाद में हुए बम विस्फोट मामले में अदालत द्वारा दोषी ठहराए गए आजमगढ़ के संजरपुर निवासी एक व्यक्ति के पिता पर समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाया।

    भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव ने संविधान की रक्षा की शपथ ली और वह आतंकवादियों की रक्षा कर रहे हैं। नड्डा ने कहा कि सपा के शासनकाल में माफिया राज था और आजम खान, मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद का दबदबा था लेकिन योगी के शासनकाल में ये लोग सलाखों के पीछे हैं।

    उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने माफिया राज और गुंडाराज को समाप्त किया और अब देवबंद में आतंकवाद निरोधक केंद्र बनेगा इसके साथ साथ मेरठ, बहराइच, रामपुर, आजमगढ़ और कानपुर में भी यह केन्द्र बनेगा और योगी के नेतृत्व में राज्य भयमुक्त बनेगा। नड्डा ने कहा,‘‘ अगर आप चाहते हैं कि रोजगार युक्त और भयमुक्त उत्तर प्रदेश बने तो उसके लिए एक ही रास्ता है कि भाजपा उम्मीदवारों को वोट दीजिए।” श्रावस्ती में पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है।