सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    लखनऊ. सरकार (Government) की ओर से आज उत्तर  प्रदेश (Uttar Pradesh) के सभी सांसदों को राज्य सरकार (State Government) की उपलब्धियों के संबंध में पुस्तक दी गयी। एक जनपद एक उत्पाद कार्यक्रम के तहत स्थानीय शिल्पियों द्वारा निर्मित एक बैग में मुख्यमंत्री के कृतित्व और व्यक्तित्व पर प्रकाश डालती पुस्तकें, राज्य सरकार के लगभग 52 सप्ताह के कार्यकाल में जन कल्याण के विभिन्न कार्यक्रमों, उनके सफल क्रियान्वयन और उपलब्धियों को दर्शाती एक पुस्तक के अलावा एक जनपद एक उत्पाद कार्यक्रम के संबंध में प्रकाशित एक पुस्तिका भी थी।

    ज्ञात है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्दे नज़र सरकार और संगठन दोनों की मंशा है कि सरकार  की उपलब्धियों के साथ-साथ विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और उनसे लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति पहुंचाने के लिए सांसदों, विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका हो।

    इसी दिशा में उनको उपलब्धियों की पुस्तिका भेंट की गयी जिससे वह उत्तर प्रदेश सरकार के अच्छे कार्यों को गाँव-गाँव के माध्यम से लोगों तक पहुंचा सकें। हाल ही में अनेक मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी योगी सरकार की प्रशंसा की और विशेषकर कोविड काल में जनता के प्रति सेवा भाव को उन्हें एक उदाहरण बताया था।