Brajesh Pathak
फाइल फोटो

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी (SP) पर तंज कसा है।  उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने मुस्लिम समुदाय (Muslim community) को ‘बिरयानी में तेजपत्ता’ की तरह इस्तेमाल किया। उनके इस बयान से राजनीति गरमा गई है। रामपुर में पसमांदा समाज की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही। 

    ब्रजेश पाठक ने  कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने वोट लेने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दुष्प्रचार अभियान चलाया। विपक्ष ने केवल वोट हासिल करने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच एक गहरी खाई पैदा कर दी है। बीजेपी सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है जिसमें पसमांदा समुदाय के लोगों को शामिल न किया गया हो। बीजेपी की हर योजना का लाभ सभी लोगों को मिला है। 

     रामपुर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है। सपा नेता आजम खान के गढ़ वाली रामपुर सीट आजम के विधायक पद से अयोग्य घोषित होने के बाद खाली हुई है। यहां चुनाव प्रचार में आए डिप्टी सीएम ने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले राज्य की क्या स्थिति थी और उसके बाद से यह कैसे बदल गया है। इससे सभी अवगत हैं। उन्होंने कहा कि पहले थाने माफियाओं और डकैतों के कब्जे में थे। बीजेपी ने राज्य में एक बार फिर कानून का राज स्थापित किया और रामपुर के लोगों के लिए लखनऊ के दरवाजे हमेशा खुले हैं।